मतलब प्रत्यावर्तन में मर चुका है







+

परीक्षण यूनिवर्स: शीर्ष $ 1 से बंद भाव अधिक से अधिक के साथ डॉलर की मात्रा से 1,000 कंपनियों के शेयरों। कोई ईटीएफ शामिल थे। तिथि सीमा: 2001/01/01 के लिए 2013/08/30 आरएसआई (2) और लेफ्टिनेंट; 5 बंद पर एंट्री मैं एक "सभी दिन" परीक्षण किया। यह है कि हम एक ही समय में एक ही शेयर में कई प्रविष्टियाँ हो सकता है इसका मतलब है। एक ओवरसोल्ड शेयर शेयर फिल्टर मानदंडों को पूरा करने के लिए जारी करता है, तो एक नए स्वतंत्र व्यापार के रूप में प्रत्येक दिन प्रत्येक व्यापार के लिए ले जाएगा दिन-परीक्षण के बाद एक यात्रा नीचे दिन पर जारी है जहां एक की स्थिति में। परिणाम ट्रेडों की संख्या कम स्टॉक कर oversold बनने पहला सवाल एक प्रतिशत के रूप में कर रहे हैं? ब्लू लाइन RSI2 और लेफ्टिनेंट के साथ शेयरों की प्रतिशत है; 5 एक दिए गए वर्ष के लिए सभी शेयर की तुलना में। यह हरे रंग की लाइन डेटा की एक लाइनर प्रतिगमन है, 2008 में 2009 में 5.1% और 8.0% के बीच hovered है। हम प्रवृत्ति 2001 नहीं बल्कि एक बहुत बाद से नीचे कर दिया गया है कि देख सकते हैं। 2011-2013 प्रवृत्ति की तुलना में 2005-2007 प्रवृत्ति बहुत समान दिखता है। हम एक बैल बाजार के एक ही चक्र में हैं क्योंकि इस प्रवृत्ति है? हाइबरनेशन में मतलब प्रत्यावर्तन है? व्यापार आंकड़ों को देखते हुए, मैं हाँ कहेंगे। कुछ भी नहीं साधारण से बाहर दिखाई देता है। औसत% लाभ / हानि क्या वर्ष% से अधिक लाभ / हानि औसत करने के लिए क्या हो रहा है? इस चार्ट मुझे हैरान कर दिया। ब्लू लाइन RSI2 और लेफ्टिनेंट साथ सभी ट्रेडों के औसत% लाभ / हानि है; 5 और बाहर निकलने जब RSI2 & gt; 70. हरे रंग की लाइन डेटा की एक रेखीय प्रतिगमन है। मैं उम्मीद आखिरी बात एक ऊपर झुका हुआ रेखीय प्रतिगमन लाइन थी। 2013 औसत% लाभ / हानि क्रमश: 1.58% और 1.57% की 2008 और 2010 के मूल्यों की तुलना में काफी 0.94% से भी कम है। लेकिन 2013 के रिटर्न की तुलना में अधिक 2011 और 2012 और 0.33% की 2007 के मूल्य की तुलना में काफी अधिक है। निष्कर्ष - मतलब प्रत्यावर्तन हाइबरनेशन से बाहर आ रहा है हम बंद बेचा प्रति वर्ष शेयरों लेकिन औसत # लाभ / हानि मध्यम दूरी की है की संख्या के कम से कम कर रहे हैं। संख्या कुछ भी मतलब प्रत्यावर्तन के साथ अजीब से बाहर है मुझे नहीं बताया। मतलब प्रत्यावर्तन मरा नहीं है, लेकिन यह हाइबरनेशन से बाहर आ रहा है ऐसा लगता है। मैं मैं मैं आने वाले हफ्तों में कर रही हो जाएगा इस डेटा और अतिरिक्त परीक्षण टुकड़ा करने के लिए चाहते हैं पर अधिक विचार है। तो, क्या तुम वहाँ स्टीवन जाना। मतलब प्रत्यावर्तन मरा नहीं है, लेकिन यह नींद की गई है और यह यह हाइबरनेशन से बाहर आने के लिए तैयार है कि प्रतीत होता है। इस विषय पर आगे परीक्षण पर टिप्पणी, सुझाव या विचार? नीचे टिप्पणी विंडो में डाल दिया!