तुरन्त अपने आप $ 200 सहेजें







+

MQL4 विशेषज्ञों का सलाहकार, संकेतक और स्क्रिप्ट स्थापित करने के लिए कैसे तुरन्त अपने आप $ 200 सहेजें मैं अक्सर पूरी तरह से ठीक है, जो अपने उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए ईए और प्रणाली विक्रेताओं से संपर्क कर रहा हूँ और मैं क्या करने के लिए अधिक से अधिक खुश हूँ। मेरे सामान्य छानने दिनचर्या के भाग के रूप में, हालांकि मैं हमेशा वे दे और खुद के लिए इसे बाहर का परीक्षण कर रहे हैं पर एक नज़र लेने पर जोर देते हैं। मैंने सोचा कि मैं व्यक्तिगत रूप से परीक्षण किया है और साथ कम से कम कुछ सफलता नहीं पड़ा है कि कुछ भी सिफारिश करने के लिए पसंद नहीं है। आप यह 2015 प्रो Keltner लिए एक महान वर्ष नहीं किया गया है कि कहा जा सकता है, हालांकि मैं अभी भी चल रहा हूँ जो Keltner प्रो के बारे में हाल ही में मेरे लेख देखा हो सकता है। मेरा खाता अभी भी बहुत अच्छा है, जो एक 376% लाभ दिख रहा है, तो मैं शिकायत नहीं कर रहा हूँ। बाकी सब सिर्फ रस है और मैं इसे यह पाठ्यक्रम चलाने के लिए तैयार कर रहा हूँ तो मैं भी अपने प्रारंभिक जमा प्लस 100% वापस ले लिया है। मैं इसे बाहर की जाँच की तो सप्ताह की एक जोड़ी पहले मैं अपने नवीनतम पेशकश के बारे में एक ईए विक्रेता से संपर्क किया था। पुरुष एक महान बिक्री पृष्ठ की थी और यह बहुत ही पेशेवर देखा तो मैं एक समीक्षा की नकल हो रही है के बारे में देखने के लिए संपर्क में है। (और अधिक hellip;) 1 अक्टूबर 2015 स्टीव फ्लेमिंग