के बारे में ट्रेडिंग नायकों







+

के बारे में ट्रेडिंग नायकों अरे, मेरा नाम ह्यूग किमुरा और आईएम ट्रेडिंग नायकों के संस्थापक है। आप इस वेबसाइट पाया अगर नहीं एक पेशेवर व्यापारी है, लेकिन, हम शायद विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से एक पूर्णकालिक आय बनाने के लिए, एक ही लक्ष्य है। लेकिन इतना बकवास विदेशी मुद्रा बाजार में वहाँ से बाहर है, कैसे हम वास्तव में उपयोगी है क्या जानते हैं और बकवास क्या है? मेरा मिशन बहुत अच्छे व्यापार रणनीतियों, नायकों की खोज है। शिक्षा, आकाओं, सॉफ्टवेयर और मुझे मेरे goal8230 तक पहुंचने में मदद मिलेगी कि कुछ और; 8230, और मैं मैं अपने जूते में एक बार गया था क्योंकि उत्तर की तलाश में, आप जैसे लोगों के लिए पर अपने निष्कर्षों को पारित करने के लिए इस साइट शुरू कर दिया। मैं सारे सवालों के जवाब में पता करने के लिए बहाना नहीं है, लेकिन मुझे लगता है मैं यहाँ के बारे में ब्लॉग वास्तविक जीवन के अनुभवों, अच्छे और बुरे दोनों पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी और व्यापार में मेरे अपने प्रयोगों के साथ बातचीत से जो भी आता है। मैं पेशेवर व्यापारियों के साथ मेरे स्काइपे converstions से क्या सीखा है पता लगाने के लिए, मेरी किताब डाउनलोड: आवारा विदेशी मुद्रा व्यापारी के 7 अपरंपरागत नियम। मैं ऑनलाइन मेरे व्यापार रिकॉर्ड प्रकाशित करते हैं, तो तुम मुझे ले कि हर एक व्यापार देख सकते हैं। आप मेरे बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो आप मैं एक ट्रेडिंग घोटाले नीचे ले लिया कैसे ज्यादातर लोगों को मेरे बारे में पता है न 18 बातें और मैं एक हेज फंड पर काम कर रहे सीखा 5 सबक पढ़ सकते हैं। । अपने लक्ष्यों में से एक है कि मैं में विश्वास करते हैं कि कई कारणों का समर्थन करने के लिए है मैं कई महत्वाकांक्षी व्यापारियों को कहते सुना: 8220; जब im एक सफल व्यापारी, बीमार give.8221 करने के लिए शुरू; पीछे की ओर thats। कुछ भी सही नहीं अब देने से रोक Theres। यहां तक ​​कि इसकी सिर्फ $ 5, अगर आप आप में विश्वास करते हैं कि एक कारण का समर्थन करने के लिए अमीर होना जरूरी नहीं है। मैं वर्तमान में किवा समर्थन करते हैं। आप ट्रेडिंग हीरोज टीम में शामिल करना चाहते हैं, या तो आप सिर्फ यह पता लगाना चाहते हैं और अधिक यहाँ क्लिक करें। मैं भी मजबूती से Autodidacticism में विश्वास करते हैं। यही कारण है कि आत्म-शिक्षा के लिए सिर्फ एक फैंसी शब्द है। मैं अपने आप को मुझे एक जीवित करने की अनुमति दी है जो कई अलग अलग कौशल सिखाया है क्योंकि मैं इस पर विश्वास के कारण है। ये कौशल शामिल हैं: प्रोग्रामिंग, विपणन, सूचना प्रौद्योगिकी और अधिक। इन कौशल से कोई भी कॉलेज में सीखा है, लेकिन बस से बाहर जा रहा है और यह एक कोशिश देकर किया गया। मैं पढ़ रहा है और अपने दम पर बातें की कोशिश शुरू, या मुझे शुरू करने के लिए अनुमति देते हैं और मेरी तरह से काम होता है कि एक प्रवेश स्तर की नौकरी पाने के लिए या तो। कई लोगों को आप विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए सीखने के लिए एक फैंसी अर्थशास्त्र की डिग्री या एमबीए की जरूरत महसूस करते हैं कि क्योंकि मैं यह उल्लेख है कि एक ही कारण है। मैं पेशेवर व्यापारियों साक्षात्कार से सीखा है, यह भी एक डिग्री के बिना, व्यापार सीखने के लिए संभव है। बेशक, आप सफल हो जाएगा कि कोई गारंटी नहीं है, लेकिन आप चुनौती के लिए तैयार हैं, तो आप मेरी किताब के साथ शुरू कर सकते हैं: आवारा विदेशी मुद्रा व्यापारी के 7 अपरंपरागत नियम। । व्यापार ठीक है, अनुलेख क्यों मैं व्यापार करने के लिए सीखने के लिए करना चाहते हैं? निश्चित रूप से, मेरे वीर सूची पर आइटम को पार करने के लिए! नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके मेरी सूची पर क्या है पता है।