मेरे बारे मेँ







+

आईएम डैनियल (उर्फ विदेशी मुद्रा व्यापार सनकी) और वित्तीय दुनिया, मुद्राओं, अभी तक आईएम विदेशी मुद्रा पर व्यापार से एक पूर्णकालिक आय बनाने के शेयर बाजारों आदि के बारे में बहुत कम जानकारी है। कैसे? मेरी story8230 यहाँ; 16 साल की उम्र के बाद से मैं पैसे ऑनलाइन बनाने के तरीके के लिए खोज घंटे के हजारों पर हजारों खर्च कर दिया है। मैं विदेशी मुद्रा पाया पहले अलग अलग तरीकों से, व्यापार अवधारणाओं की इससे भी अधिक, मैं वास्तव में करने की कोशिश की दर्जनों ऑनलाइन पैसा बनाने के लिए। कुछ रणनीतियों और प्रणालियों के साथ अपने अनुभव पर यहाँ एक त्वरित अवलोकन: मुझे लगता है कि समय पर वापस देखो जब आदि अब, मैं 8220 लगता पढ़ें पैसे, क्लिक करने के लिए भुगतान किया;? क्या एक मूर्ख मैं 8221 था ;. लेकिन हाँ, पैसे कमाएँ ऑनलाइन सामान के साथ मेरा पहला कभी अनुभव था क्लिक करने के लिए भुगतान किया। जाहिर है मैं मैं नहीं बल्कि जल्दी से समझ से बाहर है कि इन कार्यक्रमों के साथ किसी भी पैसा बनाने के लिए और Im खुशी है कि फ्लॉप कि उन सभी 8220; भुगतान to8221; कार्यक्रमों बोलना घोटाले होते रहते हैं और केवल बेवकूफ उन पर समय बिताते हैं। फिर भी, यह मेरी पहली अमूल्य अनुभव था और इसे आप ऑनलाइन हर वादा भरोसा नहीं कर सकते कि मुझे सिखाया और आप वास्तव में किसी भी 8220 के बारे में बहुत उलझन में होना जरूरी है, पैसा online8221 बनाने के लिए; योजना। HYIPs कार्यक्रमों क्लिक करने के लिए भुगतान की दुखद वास्तविकता को साकार करने के बाद, मैं किसी भी तरह HYIPs पाया है और उनके बारे में बहुत उत्साहित हो गया। कुछ दिनों के समय में यह गुणा पर विचार शानदार लग रहा था इसलिए वापस तो, मैं बहुत कम अतिरिक्त पैसा नहीं था! मुझ पर शर्म आनी चाहिए मैं भी सच्चा होना अच्छा लगता है कि सब कुछ पता करने के लिए स्पष्ट रूप से भी छोटा था, सच करने के लिए भी अच्छा है। मैं आप HYIPs अमीर बनने के बारे में बात नहीं कर साथ पैसा बनाने नहीं कर सकते साकार करने के लिए अपने समय और कुछ सौ डॉलर से कुछ महीने बर्बाद! हाँ, तुम छोटी मात्रा के साथ खेलते हैं और जल्दी पर सही कार्यक्रमों पर मिलता है। आप जल्द ही छोड़ने से कुछ पैसे कमा सकते हैं। लेकिन इसकी डेफ। मुझे नहीं और मैं के लिए एक दीर्घकालिक व्यापार मैं किसी भी क्षण ढह सकता है कि HYIPs में निवेश के लिए डॉलर के हजारों है, यह जानकर कि अच्छी तरह से सो नहीं होता। प्लस कि उद्योग मूल रूप से 8220 शब्द के लिए एक पर्याय है पूरी तरह से संयुक्त राष्ट्र के विनियमित किसी भी वित्तीय संस्थानों के द्वारा होता है और; घोटाला 8221 ;.! मेरी राय में, HYIPs के साथ गंभीर पैसा बनाने केवल लोगों को वास्तविक HYIPs के मालिक हैं। HYIPs के साथ पैसा बनाने के लिए कोशिश कर रहा है, जबकि दुर्भाग्य से, मुझे लगता है कि समय पर विदेशी मुद्रा की खोज फ्लॉप। क्रमबद्ध of8221, हाँ, मैं 8220 कि कुछ HYIPs जानता था; विदेशी मुद्रा पर लेकिन उस बिंदु पर कारोबार कर रहा द्वारा उनके विशाल आरओआई बनाया है, मैं बस फ्लॉप अधिक का पता लगाने और मैं अंत में विदेशी मुद्रा क्या है और कैसे मैं इसके साथ पैसे कमा सकते हैं क्या जब पता चला दुर्भाग्य से यह कुछ और साल लग गए। यह वास्तव में एक बहुत ही कम परीक्षण और कुछ Clickbank ई-पुस्तकों के बाद किया गया भुगतान किया सर्वेक्षण (घोटालों?) मैं अपने समय के अपने कुल अपशिष्ट कि एहसास हुआ। आप अभी भी आप किसी भी पैसा वापस ले सकते हैं इससे पहले ठोस खाते की शेष राशि जमा करने के लिए जरूरत से अधिक ज्यादातर सर्वेक्षणों में कुछ भी नहीं करने के लिए बहुत कम भुगतान किया है (और कानूनी सर्वेक्षण बहुत कुछ कर रहे थे और पैसे के भुगतान के रूप में यह असंभव था)। इस दिन के लिए, मैं सर्वेक्षण सबसे बड़ी पैसे ऑनलाइन घोटालों में से एक है भुगतान लगता है और मैं वास्तव में इन कार्यक्रमों के साथ समय बर्बाद कर रहे है उन सभी लोगों के लिए खेद है। एमएलएम (मल्टी लेवल मार्केटिंग) के बारे में मैं विचार पसंद आया संयुक्त राष्ट्र के सीमित क्षमता है और कैसे किसी को भी सिर्फ कुछ वर्षों के समय में एक करोड़पति बन सकता है कमाई। वैसे, यह केवल कागज पर काम करता है। , आप मस्तिष्क धोने पर उत्कृष्ट होना है एमएलएम के साथ सफल होने के लिए अन्यथा आप अपने कार्यक्रम के लिए एक बहुत बड़ा नीचे लाइन विकसित करने के लिए सक्षम होना कभी नहीं। और मैं नहीं था। वास्तव में, मैं इसे हर मिनट नफरत। आप मल्टी लेवल मार्केटिंग के साथ लाखों बनाना चाहते हैं एमएलएम के साथ अमीर बनने के लिए सबसे आसान और शायद सबसे तेज़ तरीका thats के रूप में फिर से, एक एमएलएम कंपनी खुद के शुरू! मैं तुरन्त सहबद्ध व्यापार मॉडल के पीछे अच्छा, लंबी अवधि के मूल सिद्धांतों के रूप में देखा संबद्ध कार्यक्रम अब, यह कुछ बेहतर था। मैं कुछ साइटों की समीक्षा (अमेज़न। Clickbank) बनाया है और वास्तव में उनके साथ कुछ अच्छा पैसा बनाया है। लेकिन इसके द्वारा पारित कर प्रत्येक दिन उन सादे सहबद्ध वेबसाइटों के लिए यातायात पैदा करते हैं और एक कठोर गूगल एल्गोरिथ्म बदलाव के बाद, मैं अपनी नहीं एक व्यापार मैं में रहना चाहता हूँ फैसला किया है कि करने के लिए अधिक से अधिक कठिन था। इसके अलावा, मैं मैं कर सकता है एक तरह से देख सके लंबी अवधि में इन कार्यक्रमों (गंभीर से मैं $ 20k - $ 30k + प्रति माह मतलब है) के साथ गंभीर पैसा। अन्त में, मैं कुछ भी नहीं कर रही है के लिए आप सोने वादा कर रहे हैं, जिनमें से अधिकांश उन सभी Clickbank ई-पुस्तकों के लिए समीक्षा लिखने के बारे में अच्छा लग रहा था। आप वास्तव में अपने आप शारीरिक उत्पादों को बेचने के लिए और सभी लाभ कर सकते हैं जब ईबे क्यों संबद्ध हो सकता है और छोटे से कमीशन बनाने के लिए? एकदम सही! मैं eBay पर बेचने शुरू कर दिया है और यही कारण है thats। मैं भौतिक वस्तुओं के साथ यह एक स्थायी ऑनलाइन व्यापार बनाने के लिए इतना आसान हो जाएगा, सोचा। लड़का है, मैं कितना गलत था! इतना ही नहीं मुझे लगता है कि ज्यादा पैसा बनाने के फ्लॉप, मेरी नसों, उन सभी eBayers साथ लड़ रहे हैं पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए थे! आप कुछ लोगों में सक्षम हैं पर पता नहीं है! और उस के साथ सौदा करने के लिए मेरी छोटी से छोटी समस्या थी। ईबे पर बेचने के साथ मेरी सबसे बड़ी निराशा समय था! अधिक सटीक होना, समय की कमी! मैं मूल रूप से, लिस्टिंग बनाने के लिए नए आइटम, पैक के आदेश अनुसंधान, उन्हें जहाज से बाहर है, यह एक उबाऊ 9-5 नौकरी की तरह महसूस किया है कि ग्राहकों को ई-मेल आदि से निपटने के लिए, 6-8 घंटे एक दिन में एक ही काम कर रहा था! छुट्टियों के बारे में बात नहीं है कि मैं के रूप में तो मैं दिन के अंत में मेरी सूची पदों, बिक्री और पैसे खो जाएगा उन्हें ले सके। आप दुनिया भर में यात्रा और अपने जीवन का आनंद लेना चाहते हैं तो यह एक व्यापार मॉडल नहीं है! हाँ, मैं कुछ मुनाफा कमाया लेकिन 2 साल के बाद मैं ईबे पर बेचने वास्तव में मेरा अंतिम सपना नौकरी नहीं है एहसास हुआ। यह हाल में शुरू किया गया था जब मैं वास्तव में Betfair की खोज थी के रूप में Betfair ट्रेडिंग यह एक महान अवसर था। दुर्भाग्य से, मैं यह काम करने के लिए ज्ञान नहीं था। मैं यह कैसे काम करता है सीखा, Betfair के व्यापारियों के साथ बहुत ही संतृप्त हो जाते हैं और मूल रूप से यह जानने के लिए साल लग जाते हैं, जो एक ही शेयर ट्रेडिंग सिस्टम था, इतने पर भारी जोखिम और किया जाता है। दिन के अंत में, कोई व्यवस्था स्पोर्ट्स (अलग समस्याओं की अपनी लाइन है जो शायद आर्बिट्रेज से) सट्टेबाजी चाल कर सकते हैं। मैं निश्चित रूप से इतनी जल्दी पर्याप्त Betfair ट्रेडिंग छोड़ने जुआ करने के लिए नहीं चाहता था। ऑनलाइन पोकर यह कम से कम शुरुआत में, मजेदार था। विषय पर कुछ अच्छी किताबें खरीदने के बाद, मैं वास्तव में टूर्नामेंट में छोटी सी, एक मेज, $ 3 $ 5 खरीद खेलने से जल्दी से कुछ पैसे कमाना शुरू कर दिया। एक स्तर पर मैं 5-6 घंटे प्रत्येक दिन के खेल, $ 30 $ 50 एक दिन के आसपास बनाने के लिए कर रहा था। मैं उच्च दांव टूर्नामेंट पर मेरी रणनीति की कोशिश की लेकिन जब कि मैं मेरे खिलाफ खेल रहे पेशेवरों के लिए मिला है, क्योंकि मैं विफल रहा है, यह गया था। इसके अलावा, स्थिति मैं हर समय पर बल दिया और मूल रूप से न्यूनतम मजदूरी से कम के लिए पूरा समय तक काम किया था ईबे के समान था। मैं बस बर्गर किंग में एक नौकरी मिल रहा से अधिक पैसा बनाना होगा! मैं अभी भी लेकिन सिर्फ मनोरंजन के लिए हालांकि इस दिन के लिए ऑनलाइन पोकर खेलने के लिए पसंद है! हाँ, पेशेवर पोकर खिलाड़ी लाखों कमा सकते हैं लेकिन मैं वास्तव में संदेह है कि सभी तनाव को संभाल कर सकते हैं, जो व्यक्ति हूँ। दूर ईबे और भौतिक वस्तुओं से चलती ऐडसेंस मैं गूगल ऐडसेंस कार्यक्रम की खोज की। किसी तरह मैं विभिन्न ब्लॉगों पर उन सभी विशाल ऐडसेंस के चेक मिल गया और मैं कुछ बड़ा पर हाँ, अंत में आईएम सोचा! मैं पैसे के भार को बनाने के लिए सहबद्ध विपणन के साथ के रूप में अपनी ही कहानी पता ही नहीं था कि कैसे बेवकूफ तुम सच में प्रति दिन आगंतुकों के हजारों आकर्षित शानदार, बड़ी वेबसाइटों के लिए किया है। यहां तक ​​कि गूगल के नियमों के खिलाफ है, लेकिन यह मुश्किल से लाभदायक गया था और आज (ऐडसेंस, जी.टी. और; & जीटी पीपीसी और जी.टी.) मैं ऐडसेंस कुछ समय के लिए आर्बिट्रेज के साथ खेल रहा था। तब मैं पूरी तरह से ऐडसेंस उद्देश्य बनाया लिंक के लिए एक वेबसाइट बनाई और एक मंच पर प्रति दिन लगभग 100 अद्वितीय आगंतुकों मिला है। कमाई? मैंने सोचा कि मैं सबसे अच्छा महीने के लिए $ 12 कर दी है। और इसकी मैं कोशिश कर एकदम चमक पसंद नहीं! मैं यूट्यूब आदि पर वीडियो पोस्ट, लिंक बनाने, सामग्री लिख रहा था, लेकिन फिर भी, मेरी कमाई हास्यास्पद कम थे। फिर से, मैं मैं अगले टॉप वेबसाइट प्रति दिन आगंतुकों के हजारों आकर्षित बनाने के भाग्य के बिना एक नैतिक रास्ते में, कम से कम, ऐडसेंस कार्यक्रम के साथ संपन्न हो कभी नहीं होगा कि एहसास हुआ। और भाग्य निश्चित रूप से मैं इस पर भरोसा करना चाहता था बात नहीं थी। योद्धा फोरम और WSOS मैं मैं योद्धा फोरम के बारे में पता चला कभी नहीं चाहते हैं। मैं मंच महान है कि मतलब है और मैं अभी भी newbies के लिए कुछ बहुमूल्य सलाह पोस्टिंग द्वारा योगदान जारी है, लेकिन यह है कि वे अप पर हस्ताक्षर किए गए हैं वर्षों के बाद भी एक ही स्थिति में आप हर मिनट और योद्धा फोरम के सदस्यों की 99% कर रहे हैं बाहर बेकार है। इंटरनेट मार्केटिंग के लिए यह एक बड़ा मंच संबंधित सामान, लेकिन यह अभ्यस्त आप किसी भी रहस्य या पैसा बनाने मॉडल दे। WSOS मैं मैं आपको बता नहीं करनी चाहिए इच्छा एक और कहानी है! WSO एक साथ रखा जो लोग (योद्धा विशेष ऑफर) बहुत चालाक होते हैं और वे लोगों की है कि बहुमत के रूप में लंबे समय तक आप उस परम पैसा बनाने का सपना बना सकते हैं, के रूप में कुछ के लिए गिर जाएगी पता है। आप एक सुपर गुप्त पैसा बनाने का फार्मूला खोज चाहते हैं, तो अपने आप से पूछें कि आप इसे एक सार्वजनिक मंच पर $ 10 के लिए बेच देगा? नहीं! तुम खुद के लिए इसका इस्तेमाल कर इसे पैमाने और इससे बाहर हर एक प्रतिशत करना होगा! कुछ WSOS वास्तव में अच्छा कर रहे हैं लेकिन इस विचार से किसी भी अधिक बस does not काम से बाहर maxed या किए जाने के बाद वे बिक्री पर चलते हैं। मैं WSOS के दर्जनों खरीदा है और यह कभी भी मेरी सबसे बड़ी गलतियों में से एक था। सीपीए मैं योद्धा फोरम पर सीपीए के बारे में सीखा है और फिर से (कार्रवाई संबद्ध विपणन प्रति लागत), भ्रम है कि अपनी अगली बड़ी बात के लिए गिर! हाँ सही! को बढ़ावा देना scammy मुफ्त iPhone ट्विटर पर प्रदान करता है और फेसबुक तुम्हें अमीर बना देगा! सीपीए की पेशकश की सबसे शुद्ध स्पैम (उनमें लिए साइन अप करने की कोशिश और अपने इनबॉक्स के लिए देखो क्या होता है) कुछ (डीवीडी किराये की तरह) कानूनी रहे हैं, जबकि रहे हैं। लेकिन फिर, कानूनी सीपीए ऑफर तुम यह काम करने के लिए एक ठोस वेबसाइट की जरूरत है, जहां एक ही पुराने / पारंपरिक सहबद्ध विपणन प्रतिनिधित्व करते हैं। सामग्री योद्धा फोरम पर पाया विचारों का उपयोग सीपीए मेरी नवीनतम प्रयास ताला लगा! हां, शुरू में, सामग्री ताला लगा के बारे में विचार बहुत अच्छा लगता है। लेकिन thats आप वास्तव में यह परीक्षण करने और अपनी सामग्री को देखने के उन प्रस्तावों को पूरा करने के लिए वास्तव में तैयार कर रहे हैं कि कैसे कुछ लोगों को देखने से पहले। मैं ई-पुस्तकों की तरह कानूनी सामग्री का मतलब है, आदि व्यंजनों हाँ, आप टीवी शो, सॉफ्टवेयर, टोरेंट आदि लेकिन इसके खिलाफ सबसे सीपीए नेटवर्क टीसी बंद करके इसे और अधिक प्रभावी बना सकते हैं। अभी भी इस अनुमति है कि यहां तक ​​कि लोगों के अभ्यस्त एक बहुत लंबे समय के रूप में मूल रूप से पैसे ऑनलाइन बनाने के अपने अवैध और आपराधिक रास्ते रहते हो। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग मैं अब भी मैं विदेशी मुद्रा व्यापार पर ठोकर खाई दिन के लिए भगवान का शुक्र है। कि वास्तव में Nr.1 ​​कारण था के रूप में मैं विदेशी मुद्रा क्या है पर अधिक गंभीरता से विचार करना शुरू कर दिया है और यह कैसे काम करता है और यही कारण है और दिन भर में मैं eToro पाया। आप यहाँ मेरा सरल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम के बारे में और अधिक पढ़ सकते हैं। अलग पैसा बनाने योजनाओं के सभी प्रकार के बाहर की कोशिश कर रहा पर इन सभी वर्षों के बाद, मैं वास्तव में विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग यह पहले से ही एक दिन से सकारात्मक परिणाम साबित कर दिया है के रूप में एक बीमार एक लंबे, लंबे समय के लिए के साथ चिपके हुए किया है विश्वास। आप अपने पिछले अनुभव से सीख सकते हैं क्या यह योग करने के लिए? सब से पहले, हार कभी नहीं! यह मेरे लिए काम करता है कुछ खोजने के लिए मुझे कई साल, परीक्षण और त्रुटि ले लिया। और मैं मेरे लिए क्या मतलब है। व्यापार अवधारणाओं से कुछ मैं अतीत में की कोशिश की है के रूप में वास्तव में काम करता है लेकिन वे अपनी लंबी अवधि की योजना के लिए, मेरे लिए उपयुक्त नहीं थे। अपनी स्थिति अलग हो सकता है और हो सकता है आप पहले से ही इस पेज को पढ़ने के द्वारा आप के लिए एक आदर्श व्यापार मॉडल पाया। तुम जो भी करो, अपने दीर्घकालिक योजना के साथ और आप वास्तव में तुम क्या कर रहे आनंद ले रहे है कि लाइन में यकीन है कि इसके बनाने के लिए! मेरा अंतिम लक्ष्य हैं: 1) मेरे सरल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम का उपयोग करके प्रति माह $ 100k + कमाने के लिए। 2) प्रति सप्ताह कम से कम 10 घंटे (दिन अधिकतम प्रति 2 घंटे, सोमवार से शुक्रवार) काम करते हैं। 3), दुनिया भर में यात्रा विभिन्न संस्कृतियों, भोजन का अनुभव है और दिलचस्प लोगों से मिलना। वे सभी पर पैसे के बारे में चिंता करने की ज़रूरत है न तो 4) मेरे परिवार का समर्थन करें। 5) विश्व (मेरे ब्लॉग के पाठकों) के आसपास अन्य लोगों को मैं eToro पर क्या वास्तव में क्या साझा करने के द्वारा अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करें। आपको बहुत शुभकामनाएं, रोजेर गीत नमस्ते! वर्तमान में मुख्य रूप से वर्डप्रेस मंच पर, वेब विकास में माहिर एक प्रोग्रामर हूँ। मैं भी अनुवाद उद्योग में ग्राहकों की संख्या के लिए तकनीकी परामर्श प्रदान करते हैं। मैं वर्तमान में नए-एक, एशियाई-अमेरिकी जनसांख्यिकीय पर केंद्रित है कि एक विपणन और विज्ञापन एजेंसी में पूरा समय काम करते हैं। अनुप्रयोग विकास प्रबंधक के रूप में मेरी भूमिका मैं हमारे विभिन्न ग्राहकों और अभियानों के लिए वेबसाइट और अनुप्रयोग विकास सहित सभी तकनीकी परियोजनाओं की निगरानी का मतलब है। मैं अब भी मैं मौका है जब भी अपने आप को हालांकि समय-समय पर अपने हाथ गंदे पाने के लिए और कोड पर काम करना पसंद है। पक्ष पर, मैं भी अनुवाद उद्योग में ग्राहकों की संख्या के लिए परामर्श प्रदान करते हैं। खुश im मैं Plunet साथ BusinessManager के निर्माताओं भागीदारी की है और उनके सॉफ्टवेयर में विशेष है कि कहने के लिए। मेरे सेवाओं केवल अनुवाद परियोजना कार्यप्रवाह में क्षमता को अधिकतम करने के लिए परामर्श प्रक्रिया को भी लागू करने और मंच पर उपयोगकर्ताओं के प्रशिक्षण, लेकिन नहीं शामिल हैं। मैं विदेशी मुद्रा fоr रूप से раѕt 8 सालों से व्यापार परंपरागत विदेशी मुद्रा खातों व्यापार किया गया hаvе uѕіng अनुकूलित रोबोट मैं के साथ आप की में कारण पाठ्यक्रम का हिस्सा करेगा कि मैनुअल व्यापार रणनीतियों और। मैं द्विआधारी विकल्प hаvе किसी भी असली पैसे के जोखिम इससे पहले कि ठीक धुन करने का टैग प्रणाली मुक्त द्विआधारी डेमो खाते а а कम है जोखिम रणनीति संयुक्त के साथ विकसित और व्यापार аlѕо। विवरण इस साइट оn аvаіlаblе еlѕеwhеrе पर कर रहे हैं। बायनेरिज़ माना रहे करने का हो सकता है оnе оf टैग: टैग: व्यापारी а व्यापार द्विआधारी विकल्प कारोबार रखकर оf रूप से समय कम से उनकी सटीक जोखिम और संभावित लाभ knоwѕ जहां वहाँ बाहर, सरल व्यापार उत्पादों माना іѕ аѕ оnе оf सबसे तेजी से व्यापार उत्पादों को सरल बनाया बढ़ रहा है। कई बार फ्रेम оn व्यापारियों करने का व्यापार की इजाजत दी 24/7 जारी कर रहे हैं द्विआधारी विकल्प,। जैसा कि बायनेरिज़ वैश्विक अंतर्निहित परिसंपत्तियों frоm dіffеrеnt एक्सचेंजों оf а किस्म оn की पेशकश कर रहे हैं, व्यापारियों रहे हैं nоw सक्षम करने का द्विआधारी विकल्प 24/7 frоm रूप से ѕаmе द्विआधारी विकल्प मंच व्यापार। रेफरी के लिए इस अंतरिक्ष भाषा कृपया देखो आप अपने सुपर थोड़ा रणनीति की कोशिश करना चाहते हैं, तो बस त्वरित पहुँच के लिए कार्ट में डालिए पर क्लिक करें। या आप नीचे अमेज़न क्लिक से सीधे एक जलाने संस्करण आदेश करने के लिए पसंद करते हैं। आप नकदी की कमी है, तो अपने व्यापार में मेरा नया पृष्ठ की जांच करने के लिए निधि 8220, जब आपके JOURNEY8221 पर लाने के लिए कुछ नकदी चाहते हैं; यह आपके व्यापार के बर्तन के लिए प्रति माह 1000 £ £ 500 उत्पन्न होगा। यह भी सच्चा होना अच्छा लगता है, लेकिन यह वास्तव में काम करता है। मैं अब बना दिया है सितंबर के बाद से इस बचाव का रास्ता का उपयोग कर पक्ष पर £ 2,000। आप बाजार का अध्ययन करने के लिए समय नहीं है और यहाँ एक पेशेवर सिग्नल सेवा के लिए क्लिक करें की सदस्यता के लिए पसंद करेंगे! या फिर आप भी कम समय है और यहां ऑटोपायलट क्लिक पर 24/5 व्यापार होगा कि एक ट्रेडिंग रोबोट स्थापित करने के लिए पसंद करेंगे! विशेष ऑफर और निजी ग्राहक केवल सामग्री प्राप्त करने के लिए नीचे शॉर्ट फॉर्म भरना होगा और एक विदेशी मुद्रा अंदरूनी बन कृपया हमारे मेलिंग सूची के लिए सब्सक्राइब करें और नमस्ते मेरी साइट का दौरा करने के लिए धन्यवाद। मेरा नाम फिलिप ए सॉन्डर्स और Ive मैं निष्क्रिय आय के कई धाराओं उत्पन्न करने के लिए इंटरनेट का उपयोग करने के लिए बिल्कुल कैसे साझा करने के लिए इस साइट बनाया है। नीचे मेरी त्वरित परिचय वीडियो देखें। आप असली के लिए देख रहे हैं, सबसे प्रभावी उपकरण और संसाधन का पारदर्शी मामले के अध्ययन आप ऑनलाइन मुनाफा उत्पादन शुरू मेरे मेलिंग सूची में शामिल हो और तुम सबसे अच्छा क्या काम करता है के वास्तविक समय विश्लेषण प्राप्त करने में मदद करने के लिए। 2013 सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन बिज़ मतदान किया इंटरनेट उद्यमिता अवगत कराया। एक अनुभवी इंटरनेट उद्यमी के रूप में मैं लगातार पैसे ऑनलाइन बनाने की दिशा में सक्षम रहे हैं कि नए उपकरण, संसाधन, और कार्यक्रमों परीक्षण कर रहा हूँ। इस प्रक्रिया में मैं आम तौर पर एक साप्ताहिक आधार पर, इन संसाधनों के कई क्रय खत्म होती है और तुरंत वे सच में काम करता है, तो देखने के लिए उन्हें परीक्षण के लिए डाल दिया। मैं मार्क सेंट-पे, वर्तमान बाजार व्यापारी, और एक अंतरराष्ट्रीय रोबोटिक्स फर्म के पूर्व निदेशक हूँ। पिछले छह साल के लिए स्वचालित व्यापार प्रणालियों में विशेषज्ञता है, मैं अब सभी बाजारों में कार्य करेंगे कि तीस स्वचालित ट्रेडिंग रणनीति है। इन रणनीतियों आमतौर पर ट्रेडों के आसपास संरचित कर रहे हैं कि संकेतक के किसी भी संगम का उल्लंघन है, जो उच्च आवृत्ति क्षणों को नजरअंदाज करने का पता लगाने के फिल्टर में निर्माण किया है; इन फिल्टर के बिना आप की संभावना उन ट्रेडों में खो जाएगा। बाजार पर कई स्वचालित कार्यक्रमों सिर्फ काम नहीं करते है, और कुछ भी कारोबार है जो कभी नहीं विपणन लोगों द्वारा बेचा जाता है। यह स्वचालन के लिए बार महंगा है और शायद ही काम कर रहे हैं कि सिस्टम के साथ है, तो कम सेट है क्यों कोई संयोग नहीं है। मेरे व्यापार प्रणाली स्वचालन में नए मानक हो सकता है जो अपने मानकों करने के लिए, मेरे द्वारा डिजाइन किए गए थे। यह स्वचालित व्यापार प्रणाली तुमने कभी देखा है कुछ भी की तुलना में बेहतर काम करता है, और यह बहुत सस्ती है। यह गुणवत्ता और लागत के लिए आता है जब मैं खुदरा व्यापारी पेशकश कर रहा हूँ क्या खिलाफ कोई वास्तविक प्रतिस्पर्धा है। बस अच्छी तरह से प्रोग्राम स्वचालित ट्रेडों की तरह लग रहा है की एक बेहतर समझ पाने के लिए वीडियो देखने। उन्नत कमोडिटी ट्रेडिंग 2015 में स्वचालित व्यापार प्रणालियों के लिए बार बढ़ा देंगे। हाय, आईएम क्रिस Capre 2ndSkiesForex पीछे जुनून। मैं एक बौद्ध महिला। व्यापारी और परोपकारी। मैं पहले दिन से कीमत कार्रवाई का उपयोग करते हुए, 15 साल के लिए व्यापार कर दिया गया है। मैं एक $ 3000 खाते के साथ एक महीने के बाद लाइव ट्रेडिंग शुरू कर दिया। छह महीनों में, मैं $ 83,000 में बदल गया। और फिर मैं भी शानदार कुछ किया। मैं 15 मिनट में $ 25,000 खो दिया है, और एक महीने में $ 50,000 का कुल। मैं एक लाभदायक महीने के बाद पहले हो सकता है यह एक और 120 दिनों के लिए मुझे ले गया। व्यापार में मेरी शुरुआत सिर्फ आग से अपने शुरुआती जीवन परीक्षण की तरह था। अब के रूप में, मैं चार्ट के पीछे 40,000 से अधिक घंटे बिताए हैं। व्यापार करने से पहले, मैं विश्वविद्यालय में वित्त, अर्थशास्त्र या व्यवसाय में शून्य शिक्षा प्राप्त की। मैं व्यापार के लिए अपने ठेठ पृष्ठभूमि है; मैं तंत्रिका विज्ञान और पूर्वी दर्शन का अध्ययन किया। जब मैं पहली बार व्यापार शुरू कर दिया जब मैं क्या कर रहा था? क्या हर व्यापारी शिक्षण योग के साथ शुरू होता है। मैं एक हो सकता है के रूप में के रूप में खराब रहा है। मैं Doritos के एक बैग में एक दिन पर रहने के लिए मिला है। मैं किराए के लिए एक जगह बर्दाश्त नहीं कर सकता क्योंकि मैं अपनी कार से बाहर रहता है। सीधे शब्दों में कहें, मैं तल पर किया गया है। मेरी ताकत है कि मैं गिर हर बार वृद्धि, और मैं केवल आगे बढ़ते रहो है। शायद मैं एक बच्चे के रूप में भी कई रॉकी फिल्में देखी है, लेकिन यह मुझे अच्छी तरह से सेवा की है। वर्तमान में मैं बात 4 भाषाओं (अंग्रेजी, Castellano / स्पेनिश, फ्रेंच स्टार ट्रेक: -)। हर दिन मैं मैं भावुक हूँ के बारे में क्या करने के लिए मिलता है, क्योंकि मैं खुद को भाग्यशाली मानते हैं: व्यापार शिक्षण दूसरों की मदद करने (परोपकार) सेवानिवृत्ति आप हर दिन क्या करना चाहते हैं कर रही है, तो इस अर्थ में कि मैं रिटायर कर रहा हूँ। अभी तक आप अक्सर 10-16 घंटे एक दिन काम मुझे मिल सकता है। मैं मुझे क्या करना है और बेहद अपने समय का आनंद क्या प्यार करता हूँ। हर दिन 2000 की गर्मियों के बाद से, मैं योग और ध्यान का अभ्यास किया गया है। मैं अपने मतलब के नीचे अच्छी तरह से रहते हैं। और एक दान साल के हर दिन बनाने के लिए मेरी बहुतायत का उपयोग करें। हम सब हम शरीर और मन में आगे क्या रखा प्रयासों पर आधारित है, हम दैनिक हैं, जो पैदा करते हैं। व्यापार में सफल होने के लिए आपको प्रयास में डाल दिया जाना चाहिए। पर काबू पाने सफलता का असली मुद्रा है। मैंने सोचा कि मैं (जीवन या व्यापार कीमत कार्रवाई पर) एक ठेठ परिप्रेक्ष्य की पेशकश नहीं करेंगे, एक ठेठ इतिहास नहीं है, और यदि आप मेरे साथ बातचीत क्षण से यह एहसास होगा। सबसे अधिक संभावना है, मैं शायद सागर के दो ब्लॉकों के भीतर, कुछ कैरिबियाई स्थान में रह रहा हूँ। मेरे ट्रेडिंग बायो आप सभी शुरुआत पता है। व्यापार में कुछ साल पहले, मैं FXCM के लिए एक दलाल के रूप में एक नौकरी मिल गई। मैं वॉल स्ट्रीट पर काम किया है। मैं एक हेज फंड के लिए काम किया है, और अब मैं अपने जुनून साझा करने के लिए मेरे निजी कंपनियों को चलाने के। क्यों अपनी कंपनी के 2ndSkies 'कहा जाता है? संस्थागत पक्ष पर काम करने के बाद, यह मेरी उपक्रम सार्वजनिक लेने के लिए समय था। '2ndSkie एस' मेरे लिए एक नया क्षितिज, एक नई शुरुआत का प्रतीक है। यह मैं इस कंपनी बनाई है जब मैं 7 साल पहले में कदम रखा इस नए क्षितिज है। 2ndSkiesForex कौन है? इसे चुनौती से प्यार है जो प्रकार के व्यापार के बारे में भावुक हैं, जो 1) लोग। एक सफल मानसिकता का निर्माण और व्यापार रणनीति की तुलना में अधिक के बारे में है एहसास करने के लिए चाहते हैं, जो 2) व्यक्तियों। Youve आप अपनी सफलता विफलताओं का एक बड़ा हिस्सा हैं एहसास हुआ। Youve अन्य उपक्रम में सफल रहे हैं, लेकिन आप समीकरण को हल करने और लाभदायक बनने में मदद करने के लिए, मैं में आते हैं, जहां है कि व्यापार के साथ कोने बारी करने में सक्षम किया गया havent। 3) उनकी बहुतायत बढ़ने और वे देखभाल के बारे में उन लोगों की मदद करने के लिए जो लोग चाहते हैं। मैं अच्छा, बुरा और वॉल स्ट्रीट पर भेड़िया देखा वॉल स्ट्रीट पर काम किया। नहीं im यहाँ 10 फरारी है। मैं अभी एक खरीद सकते हैं? हाँ! दूसरों की मदद करने के लिए अपने बहुतायत का उपयोग करते समय लेकिन यहाँ आईएम लोगों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है। मेरे व्यक्तिगत आदर्श वाक्य "जीवन में पैसा बनाने, और एक चाहती है क्या खरीदने के लिए एक बात है। लोगों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है, पूरी तरह से एक और बात है। मैं क्रिस Capre "लोगों के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ता है करने के लिए यहाँ हूँ मेरा ब्लॉग मेरी कैनवास मैं एक विशेष कौशल, विधि या एक सफल व्यापार मानसिकता के निर्माण पर ध्यान केंद्रित एक साप्ताहिक लेख लिखना। मैंने सोचा कि मैं बाजार में देख रहा है और व्यापार करने के लिए क्या देख रहा हूँ आपको दिखा प्रति सप्ताह 4-5 दैनिक बाजार टिप्पणियों, लिखें। मेरे पैट्रिक Mahinge बारे 2015-11-16T12: 37: 23 + 00: 00 ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार। आप इसके बारे में पहले सुना सकता है। या यह आप अवधि भर में आ रहे हैं पहली बार हो सकता है। बहरहाल, आज मैं आप के लिए एक बहुत ही संक्षिप्त संदेश है: आप अब ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार की अनदेखी बर्दाश्त नहीं कर सकता! यह जो आप कर रहे हैं या आप क्या करते फर्क नहीं पड़ता। आप अर्थशास्त्र के एक छात्र हो सकता है और सोच सकता है क्यों आप पहली जगह में इसे में मिला बिल्ली। हो सकता है कि आप काम के बीच में हैं। या फिर आप एक दिन काम है, लेकिन तुम सख्त पूरक आय के लिए देख रहे हैं। तुम्हें शायद पहले से ही एक छोटे समय विदेशी मुद्रा व्यापारी हैं। हो सकता है कि आप एक बहुराष्ट्रीय कंपनी चलाते हैं। यह वास्तव में आप जो कर रहे हैं कोई फर्क नहीं पड़ता। ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार हम में से हर एक के लिए है। और जल्दी ही आप 'खेल' खेलने के लिए कैसे समझते हैं, बेहतर है कि आप हो जाओगे। हर खेल की तरह, विदेशी मुद्रा व्यापार मजेदार होना चाहिए। आप इसे जीतने के लिए खेलना चाहिए। और खेल के नियम नहीं है, बस की तरह है, इसलिए विदेशी मुद्रा व्यापार करता है। कार्डिनल विदेशी मुद्रा नियमों के किसी भी तोड़कर आप टूट जाएगा। इस ब्लॉग में आप खेल और इसके नियमों को गुरु की मदद करने के लिए समर्पित है। मैं कैसे ट्रेडिंग ऑनलाइन विदेशी मुद्रा शुरू हुआ मैं विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ एक बहुत उथल-पुथल शुरू किया था। मैं एक बुनियादी नियम तोड़ दिया, और नरमी से इसके लिए भुगतान किया। मैं केन्या में सबसे प्रतिभाशाली विदेशी मुद्रा व्यापारी नहीं हूँ। मैं वित्त में किसी भी शैक्षणिक योग्यता पकड़ नहीं है। मैंने सोचा कि मैं एक द्वितीय श्रेणी के कम डिग्री के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त है, जहां विज्ञान और प्रौद्योगिकी के Masinde Muliro विश्वविद्यालय में पत्रकारिता का अध्ययन किया। कहने की जरूरत नहीं, मैं 9:00 खबर पढ़ने केन्या में प्रमुख टेलीविजन चैनलों में से कुछ पर मुझे देखने की मेरी माँ की आशा तोड़ दिया। स्नातक स्तर की पढ़ाई के बाद, मैं राष्ट्र मीडिया समूह में एक नौकरी के लिए आवेदन किया। मैं उन लोगों से सुनने के लिए अब भी हूँ। कभी कभी मैं अपने आवेदन पत्र डाकघर में खो गया है कि अपने आप को सांत्वना। वापस तो, मैं दिखाने के लिए काफी है, लेकिन सफलता और वित्तीय स्वतंत्रता प्राप्त करने के लिए एक जलती हुई इच्छा नहीं था। यह पहली बार ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए मेरे नेतृत्व कि चमक के लिए इस इच्छा थी। तीन साल पहले, मैं नैरोबी में एक लोकप्रिय रेस्तरां में एक दोस्त के साथ बैठा हुआ था। मैंने सोचा कि मैं अब और हमारे चामा में योगदान करने में सक्षम नहीं हो सकता है कैसे उसे समझा रहा था। मेरा वित्तीय दायित्वों को तेजी से बढ़ रहे थे, और मैं आय का एक स्थायी स्रोत नहीं था। वह चार्ट के सभी प्रकार से बरबाद एक डेस्कटॉप खुलासा, उसके लैपटॉप खोलते हैं। "आप इस कोशिश कर सकते। यह कमाल है!" अगले कुछ सप्ताहों में, मैं ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए तैयार किया जा रहा जारी रखा। क्या अंत में व्यापार विदेशी मुद्रा के विचार के लिए मुझे बेच विदेशी मुद्रा व्यापार के सभी अच्छे गुण नहीं था। लेकिन सभी मैं आरंभ करने की जरूरत है कि इस तथ्य को एक कंप्यूटर और एक इंटरनेट कनेक्शन था। विदेशी मुद्रा व्यापार नामक इस नए उद्यम के साथ पूरी तरह से Intrigued, मैं सवालों के सभी प्रकार के साथ मेरे दोस्त बौछार जारी रखा: वह पैसे व्यापार विदेशी मुद्रा बना दिया था, जो किसी और के बारे में पता था। उसने मुझे बताया सभी लोगों के बीच, एक उदाहरण मजबूती से मेरे दिमाग में अटक गया। वह सितंबर, 16, 1992 को जॉर्ज सोरोस एक ही दिन में $ 1 अरब बनाया, और बैंक ऑफ इंग्लैंड को तोड़ दिया गाया मुझे बताया कि किस! मैं अंत में बेच दिया गया था। मैं जॉर्ज सोरोस जैसे एक दिन में किया था में एक अरब डॉलर करने के लिए उम्मीद नहीं की थी, लेकिन मैं यह प्रस्ताव किया था सभी के लिए विदेशी मुद्रा बाजार में दूध के लिए तैयार था। मैं उधार हमारे चामा से 55,000 / = और ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार में पूरी बहुत निवेश किया। मेरी पहली विनाशकारी व्यापार मैं अपनी पहली व्यापार कभी नहीं भूल जाएगा। यह अमरीकी डालर / येन पर था। मुद्रा जोड़ी एक uptrend पर पूरे दिन के लिए किया गया था और मैं अपने व्यापार जगह का फैसला किया जब सिर्फ एक नए स्तर पर पहुंच गया था। मैं अभी भी व्यापार पहले कि आशावाद को याद करते हैं। मैं व्यापार विदेशी मुद्रा के अपने पहले दिन पर चामा ऋण का भुगतान करने में सक्षम हो जाएगा! अमरीकी डालर / येन की कीमत एक नई ऊंचाई पर पहुंच गया था, मैं यह केवल अगले नीचे जा सकता है कि पूरी तरह से आश्वस्त था। मैं 'बेचने' क्लिक किया। कीमत ऊपर जाना जारी रखा। मैं अभी भी कीमत अभी भी फिर से नीचे जाने के लिए बाध्य किया गया था, विश्वास है कि पर आयोजित किया। वास्तव में, मैं 'बेचने' फिर से, इस बार मैं बना मेरी बहुत आकार पर डबल पहले एक क्लिक किया। कीमतें नीचे जा रहा शुरू कर दिया है, मैं कुछ साफ लाभ कर सकता है। मिनट पारित कर दिया। कीमत चढ़ाई करने के लिए जारी रखा। घंटे बीत। मैं अभी भी कीमतें नीचे-कि आ जाएगा कि मैं अपनी पहली व्यापार पर कोई पैसा नहीं खोना होगा आशा पर आयोजित किया। मेरा खाता पहले से ही घाटे में मैं पहली बार के लिए बेचने क्लिक किया पल दर्ज किया था। मैं एक नुकसान पर व्यापार बंद करने के लिए अपने आप को नहीं ला सकता है। मैं एक मामूली लाभ रजिस्टर करने के लिए व्यापार के लिए इंतजार करना पड़ा। तीन दिन मेरी पहली ट्रेडों खोलने के बाद, विदेशी मुद्रा दलाल मेरे लिए सभी पदों पर बंद हुआ। मैं खतरनाक मार्जिन कॉल प्राप्त किया था। मैं अपने सभी निवेश को खो दिया था। मैं विदेशी मुद्रा में निवेश करने की कोशिश की और बुरी तरह विफल रही थी। मैं मेरे सारे पैसे खो दिया था और मैं कर्ज में था। मैं इतने सारे लोगों की तरह था, यह मैं व्यापार विदेशी मुद्रा छोड़ दिया जाना चाहिए था कि इस बिंदु पर है। मुझे लगता है मैं इसे बनाने में बारिश आने के लिए या चमक होगा कि हालांकि आश्वस्त था। ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार वादा भूमि के लिए मेरा टिकट हो गया था। कैसे ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल होने के लिए 55,000 खोने / = एक ही दिन में मैं कभी भी सामना करना पड़ा है सबसे विनाशकारी शक्ल में से एक था। मैं हार के लिए हर अधिकार था और फिर कभी नहीं विदेशी मुद्रा के बारे में कुछ भी सुनना चाहते हैं। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार जुआ था कि विश्वास करने का अधिकार था। मैं छोड़ने के लिए परीक्षा थी। पर पकड़े रखा मुझे ही बात है कि मैं अपने आप पूछ रखा है कि दो सवाल थे: मैं सफल विदेशी मुद्रा व्यापारी थे जो लोगों के बारे में पता था? जवाब एक निश्चित 'हां' था। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल होने के लिए करना चाहते हैं? हाँ, मैंने किया। शुरुआत विदेशी मुद्रा व्यापारियों के 80% उद्योग में पैसा खो देते हैं। उनमें से ज्यादातर व्यापार करने के लिए वापस जाना कभी नहीं। यह एक डरावना आँकड़े है, और आप ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार से दूर रहने के लिए सभी का अधिकार है। हालांकि, इस पर दूसरे दौर की तरह लग रही है। सभी शुरुआत विदेशी मुद्रा व्यापारियों के 20% ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ एक भाग्य बनाने खत्म होता है। विदेशी मुद्रा व्यापार में सफल होने के लिए आपको अपने मन स्विच है। आप एक विजेता की तरह लगता है और एक तरह काम करते हैं। अगले कुछ महीनों में, मैं ऑनलाइन विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में और अधिक सीखने के लिए अपने आप को समर्पित कर दिया। मैं विदेशी मुद्रा मंचों पर समय बिताया। मैं विदेशी मुद्रा व्यापार वेबसाइटों पर मुफ्त लेख पढ़ा। मैं महंगी विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण सबक के लिए पंजीकृत है और मैं अपने डेमो खाते पर अधिक कारोबार किया। अधिक मैंने पढ़ा है, मैं विदेशी मुद्रा के कार्डिनल कानूनों का एहसास करने के लिए आया था, मैं और अधिक तोड़ा था कि प्रवृत्ति अपने दोस्त है आप एक खोने की स्थिति पर पकड़ नहीं है गंभीर अभ्यास के तीन साल बाद, पसीने और आँसू के बहुत सारे, मैं अंत में विदेशी मुद्रा बाजार के खेल में एक विशेषज्ञ बन गया। आप और विदेशी मुद्रा बाजार के बारे में विदेशी मुद्रा बाजार दुनिया में सबसे बड़े बाजारों में से एक है। साथी केन्याई व्यापारियों द्वारा चलाए जा रहे हैं कि कुछ सहित मुक्त विदेशी मुद्रा व्यापार ट्यूटोरियल, पेशकश असंख्य वेबसाइटें हैं। केन्या विदेशी मुद्रा फर्म वेब से सामग्री regurgitates जिसे किसी अन्य वेबसाइट होने के लिए मैं नहीं करना चाहता। यह आप वास्तव में प्रेरणादायक है और आप एक बेहतर व्यापारी हो सीखना होगा कि कैसे इस वेबसाइट पर सामग्री मिल जाएगा कि मेरी आशा है।